भाई की मौत, मां-चाचा की हालत नाजुक, झगड़े के बाद गुस्से में आकर चढ़ाई कार | Mohali Family Car Crushed; ‌Car Accident । Mohali Hospital

मृतक रंजीत सिंह। - Dainik Bhaskar

मृतक रंजीत सिंह।

पंजाब के माहोली में एक युवक ने गुस्से में परिवार के तीन लोगों पर कार चढ़ा दी। जिसमें आरोपी के चचेरे भाई रंजीत सिंह (40) की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबिक मां और चाचा की हालत गंभीर है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं घटना के आरोपी युवक फरार है। उसकी पहचान गांव मनौली निवासी देवेंदर (27) के रूप में हुई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गांव मनौली के रहने वाले बलजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनका परिवार संयुक्त रूप से रहता है। मंगलवार को चाचा के लड़के देवेंदर का परिवार में झगड़ा हो गया था। वह गुस्से में आकर अपनी रेंजरोवर कार लेकर घर से जाने लगा था। इसे देखकर उसका भाई रंजीत सिंह, चाचा जरनैल सिंह, देवेंद्र की मां मनजीत कौर उसे रोकने लगे, लेकिन तभी उसने डराने के लिए तेजी से कार उनकी तरफ मोड़ दी।

टक्कर से तीनों को आई गंभीर चोटें
इससे तीनों को टक्कर लग गई और वह जमीन पर गिर गए। तीनों को गंभीर चोटें आईं। इस पर उन्हें मोहाली के फेज-8 स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने रंजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *