मोहाली में रैश ड्राइविंग का कहर, युवक की दोनों टांगें टूटी

मोहाली। मोहाली की सड़कें रात के समय बिल्कुल भी सेफ नहीं रही। रात के समय सड़कों पर लोग रैश ड्राइविंग करते हैं और घटनाओं को अंजाम देने के बाद आसानी से भाग जाते हैं। पुलिस टीमें भी रात के समय सड़कों पर न के बराबर ही नजर आती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां रैश ड्राइविंग की चपेट में एक युवक आ गया।

हादसे में टूटी दोनों टांगें : गनीमत रही कि युवक की जान बच गई लेकिन युवक की दोनों टांगे टूट गई हैं। युवक की पहचान चंडीगढ़ सेक्टर 40 निवासी शोबित सोढ़ी के रूप में हुई है। शोबित ने बताया कि वह मोहाली के बेस्टटेक माल में प्राइवेट नोकरी करता है और रात के समय 2 बज कर 10 मिनट पर वह अपनी जॉब खत्म कर घर वापिस जाने के लिए अपने पल्सर बाइक पर निकला। जब वह पीसीए स्टेडियम लाइट पॉइंट पर पहुंचा तो वहां सामने से तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गया, हेलमेट पहनी होने की वजह से शोबित की जान तो बच गई लेकिन इस हादसे में वह गंभीर घायल हो गया है।

करना पड़ा ऑपरेशन : शोबित की दोनों टांगों में फ्रैक्चर आया है। जिसे फेज 6 के जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया। वहां उस का आपरेशन किया गया और टांगों में रोड डाली गई है। डाक्टरों के मुताबिक बिल्कुल ठीक होने में शोबित को 2 से 3 महीने लग जाएंगे। शोबित ने बताया कि कार चालक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। लोगों ने उस की कार का नंबर नोट कर लिया, जिसे पुलिस को दे दिया गया है। आरोपी फतेगढ़ निवासी निर्मल सिंह बताया जा रहा है। जिसे पुलिस मोहाली बुला रही है लेकिन वह मोहाली जांच में नहीं आ रहा है। फेज 8 थाने के जांच अधिकारी लखविंदर ने बताया कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *