मोहाली में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत


मोहाली। गुजरात से पुरानी कार खरीद जम्मू कश्मीर के पाखेरपोरा बेचने जा रहे एक शख्स की मोहाली में हुए दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। हादसा रविवार तड़के सुबह 3 बजे सेक्टर 78-79 के लाइट प्वाइंट के पास हुआ है। सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पाखेरपोरा निवासी की इनोवा कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि इनोवा कार 20 फीट तक हवा में उछल कर जमीन पर गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई हे।

जम्मू कश्मीर निवासी की हुई मौत : इस हादसे में इनोवा कार चालक जम्मू कश्मीर निवासी कार डीलर 40 वर्षीय मोहम्मद असलम मीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कार्पियो में सवार चंडीगढ़ सेक्टर 10 स्थित डीएवी कालेज के 21 वर्षीय छात्र आर्य शर्मा ने सोहाना अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आर्यन शर्मा स्कार्पियो चला रहे अर्जुन के साथ बैठा हुआ था। आर्यन शर्मा की इलाज के समय सोहाना अस्पताल में मौत हो गई है।

यह हुए हादसे में घायल : स्कार्पियो चला रहे अर्जुन और उसके दो दोस्त भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि सभी दोस्त हैं और हिमाचल के कुल्लू के रहने वाले बताए जा रहे हैं । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी छात्र रात के समय खरड़ लांडरा रोड ओर किसी ढाबे पर खाना खाने गए हुए थे। खाना खाने के बाद सभी वापिस चंडीगढ़ सेक्टर 44 अपने घर जा रहे थे। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि स्कार्पियो की स्पीड बहुत ज्यादा थी। जिस वजह से अर्जुन से कार कंट्रोल नहीं हुई और सामने से आ रही इनोवा में टक्कर मार दी। हादसे के बाद सभी को वहां मौजूद राहगीरों ने सोहाना अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में श्रतिग्रस्त स्कार्पियो कार
हादसे में श्रतिग्रस्त इनोवा कार

स्कार्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज : सुहाना थाना पुलिस ने जांच के आधार पर स्कार्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मोहम्मद असलम गुजरात से कार खरीद चंडीगढ़ से होते हुए मोहाली के रास्ते जम्मू कश्मीर जा रहा था लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गया।

हादसा था बहुत जोरदार : हादसा इतना जोरदार था कि दोनों कारों के परखचे उड़ गए। सोहाना पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों के बयानों के मुताबिक अर्जुन की कार बहुत तेज स्पीड पर थी जबकि इनोवा चालक नॉर्मल स्पीड पर आ रहा था अर्जुन की कार की स्पीड तेज होने के चलते ही यह हादसा हुआ है, पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ बनती आपराधिक धाराओं के तहत की केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *