बैटरी चोरी के शक में मजदूर को बंधक बना गुप्तांग में मिर्ची डाली, दो गिरफ्तार

— गिद्दड़बाहा पुलिस ने ट्रक मालिक व ड्राइवर के खिलाफ की कार्रवाई

— मजदूर से अमानवीय व्यवहार व मारपीट का आरोप

गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : ट्रक की बैटरी चोरी के संदेह में मजदूर को बंधक बनाकर मारपीट करने व अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने ट्रक मालिक व ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपितों ने उसे फार्म हाउस पर ले जाकर न केवल बंधक बनाकर पिटाई की, बल्कि उसके गुप्तांग पर मिर्च भी डाली गई। पीड़ित फिलहाल उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती है।
गिद्दड़बाहा निवासी पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मजदूरी करता है और देर शाम वह रीगो गोदाम में मौजूद था कि वहां पर आशू सेठ उर्फ इशांत बांसल पुत्र सतपाल बांसल निवासी निकट सिटी क्लब गिद्दड़बाहा व ड्राइवर कुलदीप सिंह पुत्र गुरसेवक सिंह निवासी यात्री की सत्थ कोटभाई गोदाम में पहुंचे और धोखे से उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। आशू सेठ और कुलदीप ने उस पर बैटरियां चोरी करने का आरोप लगाया और धमकी दी कि यदि बैटरियां वापस नहीं की तो अच्छा नहीं होगा।
युवक ने आरोप लगाया कि आरोपित उसे अपने कोटभाई रोड पर बने फार्म में ले गए और रस्सी से टांगे व बाजू बांध दिए व उसके कपड़े उतार कर उसके गुप्तांग में मिर्च डाल दी गई। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक मालिक आशू उर्फ इशांत बांसल व ड्राइवर कुलदीप सिंह के खिलाफ धारा 365,506, 355, 323 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना गिद्दड़बाहा में तैनात एएसआइ सुखपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपितों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *