मोहाली में फिर हुआ एनकाउंटर

Encounter happened again in Mohali मोहाली। मोहाली के बलौंगी में वीरवार शाम पुलिस और गैंगस्टर में मुठभेड़ हुई, जिस में गैंगस्टर के पैर में गोली लगी है। गैंगस्टर की पहचान बटाला निवासी शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी के रूप में हुई है। सन्नी ड्रोन के जरिए हथियार और नशे की तस्करी के नेटवर्क से जुड़ा हुआ है। इस संबंध में बीते वर्ष अक्तूबर में मोहाली में एफआईआर नंबर 184 दर्ज हुई थी। इस में मोहाली पुलिस ने क्रोस बॉर्डर हथियार की तस्करी का पर्दाफाश किया था और 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था, कुछ अन्य इस केस में फरार थे। इसी केस के मद्देनजर बुधवार को मोहाली पुलिस ने अमृतसर से 2 लोगों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान बटाला निवासी कर्ण गुजरपुरिया और विशाल दीप सिंह के रूप में हुई।

पूछताछ में कर्ण ने बताया शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी का ठिकाना : पूछताछ में कर्ण ने मोहाली पुलिस को शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी के बारे में बताया कि वह मोहाली के बलौंगी में रह रहा है। साथ ही बटाला पुलिस ने भी मोहाली पुलिस से संपर्क सदा और गुरुवार को मोहाली और बटाला पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी को काबू किया।

बलौंगी में हुई मुठभेड़

खुद की गोली लगी पैर पर : मुठभेड़ में गैंगस्टर शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी को गोली लगी है। सन्नी पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी गैंगस्टर हरविंदर सिंह रिंदा का करीबी बताया जा रहा है। मोहाली के एसएसपी संदीप गर्ग ने बताया कि आरोपी से एक पिस्तौल और 2 कारतूस बराबद हुए है। एसएसपी संदीप गर्ग ने बताया कि पुलिस के पास पहले ही सूचना थी कि शरणजीत सिंह सन्नी बलौंगी गौशाला के पास है तभी पुलिस ने वहां सर्च अभियान चलाया और पुलिस को देख जब शरणजीत सिंह सन्नी भागने लगा तो पुलिस ने 2 से 3 राउंड फायर किए। जवाब में शरणजीत सिंह सन्नी ने भी फायर किए हैं। मोहाली के सीआइए स्टाफ के इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि दोनों साइड से गोलियां चली है। शरणजीत सिंह सन्नी को खुद की गोली ही पैर पर लग गई। जिसे प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल फेज 6 में दाखिल करवाया गया है।

बदमाश शरणजीत सिंह सन्नी

शरणजीत सिंह सन्नी विदेश में बैठे हैप्पी पासिया का है साथी : मोहाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शरणजीत सिंह सन्नी विदेश में बैठे हैप्पी पासिया से टच में था। पासिया कनाडा में बैठा है और आतंकी हरविंदर रिंदा का करीबी है। पासिया रिंदा के कहने पर पंजाब में एक्टिव था। पकड़ा गया शरणजीत सिंह उर्फ सन्नी पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए आने वाले हथियारों की तस्करी में शामिल था। सन्नी एक जनवरी को बटाला में हुए मर्डर केस में भी वांटेड था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *