कांग्रेस का दावा शहर में नहीं हो रहा विकास, मिले निगम आयुक्त से, सौंपा मेमोरेंडम

चंडीगढ़। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एच एस लक्की के नेतृत्व में चंडीगढ़ के कांग्रेस पार्षदों का एक प्रतिनिधिमंडल वीरवार को नगर निगम आयुक्त अनिंदिता मित्रा से मिला और मेमोरेंडम दिया। साथ ही शहर के विकास और नगर निगम चंडीगढ़ से संबंधित अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष एच एस लक्की ने कहा कि कि जिस प्रकार ना एफ एंड सीसी और हाउस में विकास के एजेंडे नही आ रहे है और ना ही बजट ना होने के कारण पुराने पास हुए कामों के पुरानी गति से टेंडर लग रहे है जिसके कारण विकास का पहिया एकदम रुक गया है जिस पर कमिश्नर ने धैर्यपूर्वक सुना और आश्वासन दिया कि नगर निगम के पास विकासात्मक गतिविधियों को पूरा करने के लिए आवश्यक धन है और धन के कारण कोई भी काम नहीं रुकेगा।

नगर निगम आयुक्त अनिंदिता मित्रा से बात करते कांग्रेस के नेता

कांग्रेस पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड और स्मार्ट सिटी से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की आयुक्त ने नगर निगम चंडीगढ़ को आत्मनिर्भर बनाने के लिए राजस्व बढ़ाने के मामले पर भी चर्चा की और पार्षदों से इस दिशा में सामूहिक रूप से काम करने का अनुरोध किया। बैठक काफी सार्थक रही और पार्षदों से संबंधित कई मुद्दों का मौके पर ही आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देकर समाधान किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *