पूर्व मेयर का सवाल, कहा कि पार्किंग घोटाले के 6 करोड़ क्या डबल पार्किंग फीस से पूरा करोगे

भाजपा नेताओं को पार्किंग घोटाले का संरक्षक बताया, कौन है पार्किंग घोटाले का मास्टरमाइंड


चंडीगढ़। नगर निगम क्या पार्किंग घोटाले के 6 करोड रुपए लोगों से डबल पार्किंग फीस लेकर पूरे करेगा। भाजपा नेताओं की पार्किंग घोटाले पर चुप्पी क्यों है। कौन है पार्किंग घोटाले का मास्टरमाइंड। भाजपा के पार्षद निगम सदन की बैठक में यह मुद्दा क्यों नहीं उठाते और निगम के सीनियर अफसर अब तक इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे। आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता व चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा ने मंगलवार को भाजपा नेताओं को पार्किंग घोटाले का संरक्षक बताया।

पार्किंग घोटाले की हो CBI जांच : प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि पार्किंग घोटाले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए। भाजपा से ही जुड़े एक नेता का नाम इस पर आ रहा है। भाजपा अध्यक्ष और मेयर यह बताएं कि अभी तक पार्किंग घोटाले पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। किसके कहने और संरक्षण पर पार्किंग घोटाले के जिम्मेदार को एक्सटेंशन दी जा रही थी। छाबड़ा ने कहा कि उन नेताओं और अफसर का नाम सामने आना चाहिए जिन्होंने पार्किंग घोटाले के जिम्मेदार ठेकेदार को संरक्षण दिया।

भाजपा नेताओं का दामन नहीं है साफ : छाबड़ा ने कहा कि बाहरी राज्यों की गाड़ियों से डबल पार्किंग फीस लेकर भाजपा नेता क्या साबित करना चाहते हैं। यदि इनका दामन साफ है तो पहले पार्किंग घोटाले के एजेंट पर विस्तृत चर्चा करें। आम आदमी पार्टी निगम के 6 करोड रुपए बेकार नहीं जाने देगी। उन्होंने कहा कि प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित को पार्किंग घोटाले की सीबीआई जांच करवाने चाहिए। यहां तक की भाजपा पार्षदों को भी यह मुद्दा उठाने से रोका का जा रहा है।

पार्किंग घोटाले का खेल मिलकर खेल गया : प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि यह कैसे हो सकता है कि फर्जी बैंक गारंटी के बारे में निगम के अफसर को पता ना हो। पार्किंग घोटाले का खेल मिलकर खेला गया है। इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डबल पार्किंग फीस के मुद्दे पर सदन में खुली बहस होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *