जीरकपुर फ्लाईओवर पर हुआ एक्सीडेंट, कैंटर ट्रक दूसरी साइड जा घुसा

जीरकपुर फ्लाईओवर पर एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है। जहां एक बड़ा कैंटर ट्रक अम्बाला से चंडीगढ़ जा रहा था अचानक अपनी लैन से भटक कर दूसरी साइड जा घुसा। जिस से उस की चपेट में एक महिंद्रा पिकअप और दो मोटरसाइकिल सवार आ गए। गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक कैंटर ट्रक के ड्राइवर को नींद आ गई थी जिस वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे में मोटरसायकिल सवार 2 फौजियों को चोटें आई हैं।जिन्होंने नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है। साथ ही महिंद्रा पिकअप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

फ्लाईओवर की दीवार टकराया
कैंटर ट्रक एक दम फ्लाईओवर की दीवार के साथ जा कर रुक है। अगर स्पीड ज्यादा होती तो यह फ्लाईओवर की दीवार तोड़ कर नीचे गिर सकता था। फ्लाईओवर के नीचे ट्रैफिक जाम था अगर ये नीचे गिरता तो काफी नुकसान हो सकता था।  महिंद्रा पिकअप के ड्राइवर महेश ने बताया कि हम अपने रास्ते ठीक जा रहे थे कि चालक से कैंटर ट्रक सामने आ गया और ये हादसा हो गया है। बता दें कि ये कैंटर ट्रक जोशी कोनोइके ट्रांसपोर्ट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट  लिमिटेड कंपनी का है। और चंडीगढ़ रेनॉल्ट कंपनी की कारों की सप्लाई देने जा रहा था।

हुआ ट्रैफिक जाम
हादसे के बाद फ्लाईओवर पर एक साइड पूरी तरफ ब्लॉक हो जाने से जाम लग गया है। फिलहाल पुलिस मौके पर है और कैंटर ट्रक को हटाने का काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *