चंडीगढ़ में स्पोर्ट्स जूनियर कोच की भर्तियां निकली, विभिन खेलों में 8 पोस्टों पर होंगी भर्तियां

स्पोर्ट्स फील्ड में कैरियर बनाने की सोच रहे युवा खिलाड़ियों के लिए गुड न्यूज है। चंडीगढ़ स्पोर्ट्स काउंसिल द्वारा जूनियर कोच की विभिन्न पोस्टें निकली हैं। कुल 8 पोस्टें निकाली गई हैं। फिलहाल ये पोस्टें कॉन्ट्रैक्ट आधार पर होंगी। इन पोस्टों के लिए ऐज लिमिट 21 से 37 साल रखी गई है।

इन खेलों में कोच की इतनी हैं पोस्टें : कुल 8 पोस्टों निकली हैं जिन में जूनियर कोच की भर्ती होनी है। इन में बैंडमिंटन जूनियर कोच की 2 पोस्ट, क्रिकेट कोच की 1 पोस्ट, कबड्डी में 1 पोस्ट, स्विमिंग में 2 पोस्टें, सॉफ्टबॉल में 1 पोस्ट और वॉलीबॉल में 1 पोस्ट पर भर्ती की जाएगी।

यह होगा एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया : इन पोस्टों के लिए जो युवा अप्लाई करना चाहते हैं उन का ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। साथ ही नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स से डिप्लोमा इन कोचिंग होना चाहिए। वहीं टेक्निकल सेलेक्शन प्रोसेस के लिए अधिक जानकारी www.sportsdeptt.chd.gov.in और http://chdpr.gov.in की वेबसाइट पर लॉगिन कर के ली जा सकती है। 22 अगस्त तक इन पोस्टों के लिए आवेदन किया जा सकता है।

यहां जमा होंगी एप्लीकेशन
इन पोस्टों के लिए एप्लीकेशन सक्रेटरी चंडीगढ़ स्पोर्ट्स काउंसिल स्पोर्ट्स कॉलेक्स सेक्टर 42 चंडीगढ़ में सबमिट होंगी। देश भर से कोच इन पदों के के लिए आवेदन कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *