मोहाली OLX पर कमरा किराए पर देने का विज्ञापन देकर लोगों से पैसे ठगने वाला ठग आया पुलिस की गिरफ्त में

मोहाली OLX पर कमरा किराए पर देने का विज्ञापन देकर लोगों से पैसे ठगने वाला ठग आया पुलिस की गिरफ्त में, बैंक खाते में 1 करोड़ 44 लाख रुपये का लेनदेन पाया गया है

मोहाली बलौंगी पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में बलौंगी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस शख्स पर आरोप है कि यह OLX पर कमरा किराए पर देने का विज्ञापन देकर लोगों से पैसे ठगता था.

शिकायत आने पर की गई कार्रवाई : एसपी ग्रामीण मनप्रीत सिंह और डीएसपी खरड़ रुपिंदरदीप कौर सोही ने बताया कि परमजीत सिंह निवासी खरड़  के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत मिलने के बाद उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। शिकायत आने के बाद इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाना बलौंगी में शिकायत दर्ज की गई थू। इस शख्स के पास पुलिस को 4 मोबाइल फोन और एक वर्ना कार भी बरामद हुई है।

OLX पर पोस्ट करता था खाली मकानों की तस्वीरें : पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परमजीत सिंह OLX पर खाली मकानों की तस्वीरें पोस्ट करता था और लोगों से अलग-अलग बैंक खातों में पैसे लेता था और फोन नंबर दे देता था। अपने फोन नंबर पर एक व्यक्ति से मकान का किराया 15000 रुपये देने और यह पैसा अपने चालू खाते में जमा करने को कहता था। जानकारी मुताबिक शिकायतकर्ता ने यह पैसे खाते में जमा करा दिए और जब कमरे के बारे में पूछा तो उसने आनाकानी की और फोन उठाना बंद कर दिया।

8 फोन नंबर मिले : पुलिस अधिकारियों के मुताबिक परमजीत सिंह के पास से 8 फोन नंबर मिले हैं और अलग-अलग बैंकों में 10 खाते चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि  बैंक खाते में 1 करोड़ 44 लाख रुपये का लेनदेन पाया गया है। पुलिस के मुताबिक पंजाब और अन्य राज्यों के पुलिस स्टेशनों और साइबर सेल से संपर्क करने पर परमजीत सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के अन्य मामले सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *