मनीमाजरा पुलिस हुई एक्टिव, सिर्फ 2 घंटे में सुलझाया मोबाईल स्नैचिंग का मामला

मनीमाजरा पुलिस हुई एक्टिव, सिर्फ 2 घंटे में सुलझाया मोबाईल स्नैचिंग का मामला, पहले भी 1 घंटे में ढूढं लिया था लापता महिला को

चंडीगढ़। मनीमाजरा पुलिस इन दिनों बड़ी मुस्तैदी से काम कर रही है। बीते दिनों भी मनीमाजरा से लापता हुई 75 वर्षीय महिला को मनीमाजरा पुलिस ने 1 घंटे में ढूंढ लिया था। वहीं अब मोबाईल स्नैचिंग के एक मामले को 2 घंटे के अंदर सुलझा दिया है। वहीं स्नैचर भी पुलिस की गिरफ्त में है।

यह है मामला : मौली जागरां निवासी रोशन जहां ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई, जिस में बताया गया कि वो अपने बच्चों के साथ मनीमाजरा के शिवालिक पार्क में वॉक करने आई थी। तभी वॉक करते समय पीछे से एक क्लीन शेव लड़का आया और रोशन जहां के हाथ से उस का वीवो कंपनी का मोबाइल स्नैच कर फरार हो गया। जिस पर मनीमाजरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई। जिस के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली और पुलिस ने इलाके में तुरंत अपने मुखबिर एक्टिव कर दिए। दो घंटे बाद ही पुलिस को मुखबिर से मोबाईल स्नैचिंग के संबंध में सूचना मिली और पुलिस ने मनीमाजरा में ही ट्रैप लगा कर स्नैचर को धरदबोचा। स्नैचर की पहचान मनीमाजरा निवासी 27 वर्षीय बंटी के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित बंटी पहले भी स्नैचिंग करता रहा है। 3 FIR पहले भी उस के नाम रजिस्टर्ड हैं। फिलहाल बंटी को कोर्ट में पेश कर 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *