डेराबस्सी गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन में फिर भरा पानी

Derabassi News/डेराबस्सी गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन में फिर भरा पानी, सोसाइटी में लगातार जारी है NDRF का रेस्क्यू ऑपेरशन

डेराबस्सी गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन के लोगों की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कल पूरी सोसाइटी में भरा पानी रात को कुछ हद तक काम हुआ था लेकिन आज सुबह से हो रही बरसात के कारण दुबारा पानी का लेवल बढ़ गया है। सोसाइटी के सीवरेज सिस्टम फैल हो चुका है। NDRF की टीमें लगातार वहां रेस्क्यू ऑपेरशन चला रही हैं। लोगों को खाने पीने की सुविधा प्रशासन मुहैया करवा रहा है साथ ही समाज सेवी संस्थाएं भी सोसाइटी में मौजूद हैं। सोसाइटी में बिजली सप्लाई पूरी तरह से ठप है।

गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन में भरा पानी

लोगों के आने जाने के लिए वाटर बोट्स और नाव का बंदोबस्त : डेराबस्सी के EO वरिंदर जैन ने बताया कि पानी का लेवल ग्राउंड फ्लोर पर्किंग तक है, लोग अभी सोसाइटी में रह रहे हैं। आने जाने के लिए वाटर बोट्स और नाव सोसाइटी में मौजूद है। फिलहाल बारिश रुकने के बाद ही पानी का लेवल कम हो पायेगा।

नाले का पानी आ रहा है सोसाइटी में : बता दें कि गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन सोसाइटी का लेवल सड़क से नीचे की तरफ है वहीं सोसाइटी के साथ एक नाला बहता है जो इस समय पूरे उफान पर है। नाले का पानी सोसाइटी में आ रहा है वहीं बारिश का पानी भी सोसाइटी में लागत जमा हो रहा है।

गुलमोहर सिटी एक्सटेंशन

शिवजोत एन्क्लेव में भी भेजी गई NDRF की टीमें : डेराबस्सी के शिवजोत एन्क्लेव में भी पानी भरने की सूचना है। वहां भी डेराबस्सी प्रशासन द्वारा NDRF की टीमें भेजी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *