जीरकपुर में हुआ ब्लैक आउट

Zirakpur News/जीरकपुर में हुआ ब्लैक आउट, बीते 24 घंटों से लाइट नहीं, लोग हुए परेशान, PSPCL के ऑफिस को भी किया गया बंद

जीरकपुर। बीते शनिवार से जीरकपुर में भारी बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण जहां लोगों को जलभराव की समस्या से परेशान होना पड़ रहा है वहीं जीरकपुर के कई इलाकों में बीते 24 घंटों से बिजली नहीं है। बिजली न होने से भी लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है। जीरकपुर की जिन सोसाइटियों में खुद का बैकअप है वहां लोगों को बीती रात राहत की नींद आ गई लेकिन जहां बैकअप नहीं है वहां लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। वहीं इंडिपेंडेंट मकानों और कोठियों में लगे इन्वर्टर भी बंद हो चुके हैं। ऐसे में लोगों को परेशानी हो रही है।

मैन सप्लाई के पैनलों भरा पानी : बता दें कि भारी बारिश की वजह से कई जगह मैन सप्लाई के पैनलों में पानी चले जाने से बिजली सप्लाई जीरकपुर में प्रभावित है। अभी भी भारी बारिश हो रही है। ऐसे में PSPCL के कर्मचारी कोई भी फॉल्ट को ठीक करने में असमर्थ हैं। वहीं PSPCL जीरकपुर द्वारा जारी मोबाइल हेल्पलाइन नंबर पर भी कोई जवाब नहीं दे रहा है। PSPCL जीरकपुर के एक अधिकारी ने बताया कि फिलहाल जब तक बारिश बंद नहीं होती तब तक फॉल्ट ठीक नहीं हो पाएंगे।

PSPCL जीरकपुर के खुद के दफ्तर में आया पानी, ऑफिस करना पड़ा बंद : PSPCL जीरकपुर ऑफिस डिफेंस कॉलोनी में भी बारिश का पानी भर गया है। वहीं ऑफिस को बंद करना पड़ा है। ऑफिस में रखे रिकॉर्ड को सुरक्षित स्थान पर रखने का काम किया जा रहा है। वहीं
PSPCL जीरकपुर के खुद के ऑफिस में भी बिजली सप्लाई ठप है।

इन इलाकों में नहीं है बिजली सप्लाई : VIP रोड, गाजीपुर, AKS कॉलोनी, स्वस्तिक विहार, लोहगढ़, धकोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *