खरड़ में ASI ने पायलट युवक से की मारपीट

खरड़ के ट्रैफिक इंचार्ज एएसआई सुखविंदर सिंह के खिलाफ पैसे मांगने, हाथापाई करने और थप्पड़ मारने का आरोप
    

खरड़। प्राइवेट पायलट एक युवक पर खरड़ के ट्रैफिक इंचार्ज एएसआई सुखविंदर सिंह द्वारा मारपीट करने का आरोप लगा है। मामले की शिकायत युवक के पिता एडवोकेट दिनेश कुमार शर्मा द्वारा DGP, SSP मोहाली, SP ट्रैफिक मोहाली, मानवाधिकार आयोग को की गई है। वहीं इस संबंध में वीडियो भी शिकायत के साथ भेजा गया है।

यह है मामला : खरड़ निवासी पायलट कृतिक शर्मा ने बताया कि वह अपने दोस्त रितिक के साथ पुराने हनुमान मंदिर, मुंडी खरड़ में माथा टेकने के बाद अपनी कार में चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे। जब हम बाजवा डेवलपर्स ऑफिस के सामने ब्रिज पर पहुँचे तो हमारी कार के बोनट से कुछ तेज आवाज आने लगी। जांच के लिए अपनी कार सड़क के किनारे रोक दी।

इसी बीच सुखविंदर सिंह एएसआई ट्रैफिक अपने एक हेड कांस्टेबल के साथ, जो ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहने हुए था, वहां आया और दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और जब हमने बताया कि हमारी कार में कुछ समस्या आ गई है तो हम उसकी जांच कर रहे हैं। उक्त पुलिस पदाधिकारी 3000 रुपये की मांग करने लगे। और कहा कि अगर हम पैसे नहीं देंगे तो हाइवे पर गलत पार्किंग का चालान काट देंगे। हमने उनसे अनुरोध किया कि हमने कार पार्क नहीं की है बल्कि खराबी की जांच कर रहे हैं। एएसआई सुखविंदर सिंह ने अभद्र भाषा में गाली देना शुरू कर दिया और जब मैंने उसे अभद्र भाषा का प्रयोग न करने के लिए कहा तो उसने  मारपीट शुरू कर दी और मुझे बार-बार थप्पड़ मारे।

आरोपी को किया गया सस्पेंड : इस घटना की वीडियो भी वहां से जा रहे लोगों द्वारा बनाई गई है। वहीं मोहाली के SSP संदीप गर्ग ने बताया है की इस संबंध में शिकायत आई है और आरोपी ट्रैफिक इंचार्ज एएसआई सुखविंदर सिंह को तत्काल प्रभाप से सस्पेंड कर दिया गया है और डिपार्टमेंटल जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *