आप पार्षद प्रेम लता का मेयर पर तंज, उद्घाटन के लिए कितने नारियल चाहिए

चंडीगढ़। आप पार्षद प्रेमलता मेयर को उद्घाटनों की भूख मिटाने के लिए नारियल भेंट करेगी और कहेगी उद्घाटन वाले मेयर कितने नारियल और चाहिए क्यों कि मेयर अनूप गुप्ता आप को चंडीगढ़ के विकास की चिंता नही आप को सिर्फ और सिर्फ उद्घटान चाहिए। आप पार्षद ने ऐसा इस लिए कहा है क्योंकि शहर के किसी भी वार्ड में कोई भी पार्षद अब विकास कार्यों का शिलान्यास यां उद्घाटन खुद अपनी मर्जी से नहीं कर पाएगा। इस संबंध में पहले शहर के मेयर को सूचित करना अनिवार्य होगा। इस संबंध में सोमवार को नगर निगम के मेयर अनूप गुप्ता ने ऑफिस ऑर्डर्स भी जारी कर दिए हैं। जिस में कहा गया है कि वार्ड विकास कार्यों के अलावा निकट भविष्य में नगर निगम, चंडीगढ़ के विभिन्न वार्डों में शिलान्यास या उद्घाटन के संबंध में कार्य मेयर को पूर्व सूचना के बिना शुरू नहीं किए जा सकता है।

बता दें कि बीते लंबे समय से शहर के विभिन्न वार्डों के विकास कार्यों के संबंध में वार्ड पार्षद अपनी मनमर्जी करते आ रहे हैं और कई बार तो मेयर को भी सूचना नहीं दी जाती। जिस को देखते हुए ही मेयर द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

अनूप गुप्ता सब से फ्लाप मेयर

आम आदमी पार्टी की पार्षद प्रेमलता ने सोमवार को चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता पर जम कर निशाना साधा और कहा कि मेयर साहिब अच्छा होता अगर उद्घाटन करने वाली लेटर की बजाय भाजपा के दिल्ली के ठेकेदारों से 7 करोड़ की। वसूली की लेटर निकलते।
प्रेमलता ने कहा कि नगर निगम के इतिहास में अनूप गुप्ता को अब तक के सब के फ्लाप मेयर साबित हुए। 2024 के चुनाव की वजह से एक लेटर ऑफिसरों को निकाला कि उस को बताए बगैर कोई भी उद्घाटन न किया जाए।इस के पीछे किस भाजपा नेता का हाथ है। उन्हों ने कहा कि कौन से एक्ट में लिखा है कि मेयर के बगैर उदघाटन नही होगा।
प्रेमलता ने कहा कि क्यों मेयर हाउस मीटिंग नही कर रहा।

मेयर का रिमोट कंट्रोल किस के हाथ में है

पार्किंग घोटाले पर पर्दा क्यों डाला जा रहा है। क्यों ठेकेदारों को बचाया जा रहा है। पहली मीटिंग में बड़े बड़े वादे करने वाले मेयर को कौन दबा रहा है। आखिर किस के इशारे पर अब मेयर हाउस मीटिंग नही बुला रहा ताकि विपक्ष पर्किंग मुद्दा न उठा सके। जिस से भाजपा नेताओं की पोल न खुल सके। भृष्टाचारिओं को बचाने के लिए मेयर बार बार हाउस मीटिंग न करने का बहाना बना रहा है। एक्ट की धज्जियां उड़ा रहा है। अगर जल्द हाउस मीटिंग न बुलाई गई तो आम आदमी पार्टी नगर निगम के बाहर धरना देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *