तलवार से युवक की अंगुलियां काटने के मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

राजपुरा। दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुई थी जिसमें कुछ युवकों ने मोहाली के एक युवक की चार अंगुलियां काट दी थीं। वीडियो को सोशल मीडिया में आरोपियों द्वारा ही अपलोड किया गया था। जिसके बाद ही पुलिस ने कई धाराएं लगाकर युवकों पर केस दर्ज किया था। इसी मामले में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पंजाब के राजपुरा शहर के पास शंभू बैरियर पर मोहाली CIA स्टाफ और इन युवकों में मुठभेड़ हुई । पुलिस ने दो युवकों को काबू किया है। उनकी पहचान गौरव उर्फ गोरी और तरुण कुमार के रूप में हुई है। दोनों भूप्पी राणा गैंग के सदस्य है और यह युवक गैंगस्टर हैं।

तरुण कुमार
                                                                                     तरुण कुमार

एनकाउंटर के दौरान आरोपी युवक गैंगस्टर के पैर पर लगी गोली

बीते दिनों ने आरोपियों ने तलवार से एक युवक की चार अंगुलियां काट दी थीं। इतना ही नहीं, दहशत फैलाने के लिए उन्होंने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। एनकाउंटर के दौरान आरोपी युवक गैंगस्टर गौरी के पैर पर गोली लगी है। पुलिस ने DSP (D) मोहाली गुरशेर संधू की अगुवाई में ऑपरेशन चला बदमाशों को हथियारों सहित पकड़ा है।

बदमाशों ने मोहाली के बढ़माजरा गांव के श्मशान घाट में युवक की अंगुलियां काटी थी। युवक की पहचान मोहाली के रहने वाले हरदीप सिंह उर्फ राजू के रूप में हुई है। तीन हमलावरों में से 2 की पहचान हो चुकी थी, जिन्हें आज पुलिस ने मुठभेड़ के बाद काबू किया है।

Screenshot_2023-02-26-13-23-27-54_a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6
                                                                                गौरव उर्फ गोरी

 

तीसरे आरोपी की तालाश में पुलिस

गैंगस्टरों को दबोच अब इनके तीसरे साथी की पुलिस पहचान करेगी। वारदात के बाद से तीनों हमलावर फरार चल रहे थे। यह घटना 8 फरवरी को हुई । मोहाली पुलिस ने 9 फरवरी को इसमें FIR दर्ज कर ली थी, लेकिन पुलिस ने मामले को उजागर नहीं होने दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

Screenshot_2023-02-26-13-23-13-71_a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6
                                                                  हरदीप इस युवक की काटी गई थी अंगुलियां

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *