Panjab University Chandigarh News Today

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार आप को बता देते हैं कि Punjab University Chandigarh News Today क्या है। इस बार कुछ अच्छा हुआ है। पंजाब यूनिवर्सिटी, चण्डीगढ़ के पूर्व एसपीए सुखविंदर शर्मा ने एक अच्छी समाज को शिक्षा देने वाली पंजाबी शार्ट फिल्म बनाई है। बता दें कि साईं महिमा व सिप ऑफ़ लाइफ जैसी फ़िल्में बना चुके डायरेक्टर सुखविंदर शर्मा इस बार ड्रग्स के सौदागरों के फैलते जाल पर प्रहार करती पंजाबी शार्ट फिल्म सुनेहा लेकर आए हैं।

Panjab University Chandigarh News Today

आज पत्रकारों से अपनी इस ताज़ा प्रस्तुति के बारे में जानकारी सांझा करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी इस 35  मिनट की फिल्म में ड्रग्स के सौदागरों व उनकी सप्लाई चेन के बारे में खुलासे किए गए हैं। उन्होंने बताया कि ये ड्रग्स सौदागर हमारे समाज में बिल्कुल आसपास ही हैं जो सरकार व स्थानीय प्रशासन की उदासीनता के कारण बेधड़क हमारे युवाओं को अपनी चपेट में लेकर असंख्य परिवारों को तबाह कर चुके हैं।
Panjab University Chandigarh News Today
Panjab University Chandigarh News Today

नफे-नुक्सान के बारे में नहीं सोचा

सुखविंदर शर्मा ने बताया कि उन्होंने ये फिल्म नफे-नुक्सान को ध्यान में रख कर नहीं बल्कि समाज को जागरूक करने के लिए बनाई है। उन्होंने कहा कि यदि एक परिवार भी इस फिल्म को देख कर ड्रग्स के सौदागरों से बच गया तो मैं अपनी मेहनत को सफल समझूंगा और यही मेरा इनाम होगा। फिल्म इस महीने के अंत में जिओ सिनेमा पर रिलीज़ होगी।

मुख्य भूमिका में यह कलाकार नजर आएंगे फिल्म में

यशस्वी एंटरटेनमेंट व क्रिएटिव पीके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म में  मुख्य भूमिकाएं आकाशदीप सिंह, आंचल शर्मा व बलजिंदर दारापुरी ने निभाई हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में धर्मेंद्र, कुलबीर सिंह, अतुल शर्मा व रवि शामिल हैं जबकि जयपाल सहोता ने संगीत देने के साथ साथ पार्श्वगायन भी किया है। फिल्म का कहानी लेखन पावी वशिष्ठ ने किया है व विनय कुमार सह निर्देशक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *