Kantara Movie Download Free 1080p, 720p, 480p Filmyzilla

Kantara Movie Download Free 1080p, 720p, 480p Filmyzilla

Kantara Movie Download 1080p, 720p, 480p Filmywap

लगातार बेकार फिल्में रिलीज होने से बॉलीवुड को काफी नुकसान हुआ है। कई लोगों का दावा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड व्यवसाय में क्रांति लाने की क्षमता है। इस फिल्म में हर कलाकार ने अपना बेस्ट दिया है। अब हमें यह तय करना होगा कि यह फिल्म बॉलीवुड बिजनेस को कैसे मदद करेगी। Kantara मूवी कास्ट, Kantara मूवी डाउनलोड, Kantara Movie Download In Hindi Dubbed सभी को इस लेख में कवर किया जाएगा। इस फिल्म के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको इस लेख को अंत तक पढ़ना चाहिए।

How to download

Kantara मूवी कास्ट

MovieKantara
CastRishab Shetty, Kishore, Achyuth Kumar, Pramod Shetty, and Sapthami Gowda
Release date30 September 2022
Distributed byAA Films
Channel PartnerSony Max
LanguageKannada, Hindi
CountryIndia
Production
company
Hombale Films
Produced byVijay Kiragandur
Running Time150 minutes
Budget₹16 crore
Box office₹340 crore
DirectorRishab Shetty
Movie TypeAction thriller film

Kantara मूवी डाउनलोड

Kantara Hindi Dubbed Movie के ट्रेलर ने लोगों को इस फिल्म का दीवाना बना दिया। Kantara Movie 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई। और इस मूवी का रनिंग टाइम 150 मिनट है। कांटारा फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है और इस फिल्म में वह खुद मुख्य भूमिका में हैं।

देखें ट्रेलर

Download Click Here

FAQ

1. Kantara मूवी कैसे डाउनलोड करें?

आप Kantara मूवी को यहां से डाउनलोड कर सकते हैं Filmywap, Filmymeet, Vegamovies

2. Kantara मूवी हिंदी डब कैसे डाउनलोड करें?

आप mp4moviez से Kantara मूवी को हिंदी में डब करके डाउनलोड कर सकते हैं। यह हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक टोरेंट मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है।

3. Kantara मूवी 720p कैसे डाउनलोड करें?

Kantara Movie Filmyzilla पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है

Disclaimer

हम किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या प्रोत्साहित करने का प्रयास नहीं करते हैं। Piracy एक गैरकानूनी गतिविधि है जो सरकार द्वारा पूरी तरह से प्रतिबंधित है। सरकारी कानून के अनुसार, कोई भी संगठन या व्यक्ति संबंधित अधिकारियों की अनुमति के बिना अपनी वेबसाइट पर किसी भी प्रकार की पायरेटेड फिल्में और सॉफ्टवेयर अपलोड नहीं कर सकता है और ऐसी गतिविधियों में शामिल लोगों को तीन साल तक की जेल और जुर्माना हो सकता है। हम सरकारी कॉपीराइट कानूनों का कड़ाई से पालन करते हैं, इसलिए इस पेज पर कोई मूवी डाउनलोड लिंक नहीं दिया गया है। यहां उल्लिखित सभी सामग्री केवल इस संबंध में हमारे पाठकों को सूचित करने के लिए है। हम हमेशा अपने पाठकों को सलाह देते हैं कि वे अपनी पसंदीदा फिल्में देखने के लिए कानूनी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *