नकोदर हत्याकांड : कपड़ा व्यापारी और सुरक्षाकर्मी की हत्या के केस सुलझाने में कामयाबी, पुलिस ने तीन को दबोचा

जालंधर : सिटी नकोदर में कपड़ा व्यापारी टिम्मी चावला और उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की हत्या मामले में तीन शूटरों को जालंधर सीआईए ने गत देर रात बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने फोन पर जानकारी दी है कि उक्त घटना के बाद लगातार जालंधर पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि दीप, विशु और जसकरण ने अपने साथी अमरीक के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि तीन शूटर दीप, विशु और जसकरण बठिंडा में छिपे हैं।

सूत्रों ने बताया कि जालंधर सीआईए स्टाफ ने बठिंडा पुलिस के साथ संपर्क साधकर आरोपी दीप, विशु और जसकरण को सोमवार रात बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है। जालंधर सीआईए स्टाफ की टीम उक्त तीनों आरोपियों को अपने साथ जालंधर ले गई और वहीं पूछताछ की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी अमरीक सिंह है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीमों ने बठिंडा के गांव रामुवाला व मुक्तसर और मोगा जिले में कई जगह पर दबिश दी।
बता दें कि बीते बुधवार को नकोदर सिटी थाने से महज 300 मीटर दूर पांच गैंगस्टरों ने रंगदारी न देने पर 39 वर्षीय कपड़ा व्यापारी भूपिंदर सिंह उर्फ टिम्मी चावला और उनके गनमैन मनदीप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान पुलिस कांस्टेबल मनदीप सिंह ने भी मुकाबले में गोलियां चलाई थी। जिसमें एक बदमाश को भी गोली लगी थी जबकि ज़ख्मी होने के कारण कांस्टेबल मनदीप सिंह ने ईलाज़ के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *