Punjab News: सीएम भगवंत मान ने कांस्टेबल मनदीप सिंह के वारिसों को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया

Punjab News: जालंधर के नकोदर में 30 लाख की फिरौती नहीं देने पर कल रात गोली मार कर हत्या करने वाले कपड़ा व्यापारी के घायल गनमैन मनदीप सिंह की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पंजाब सरकार ने कांस्टेबल मनदीप सिंह के वारिसों को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक भी 1 करोड़ रुपये देगा।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘ड्यूटी के दौरान सबसे बड़ा बलिदान देने वाले शहीद कांस्टेबल मनदीप सिंह को सलाम। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये और एचडीएफसी बैंक द्वारा 1 करोड़ रुपये का एक और बीमा भुगतान किया जाएगा।

बता दें कि जालंधर के नकोदर जिले में 30 लाख की फिरौती नहीं देने पर बीती देर शाम एक कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की इस घटना में कपड़ा व्यापारी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को भी गोली लगी थी। जिनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कपड़ा व्यवसायी भूपिंदर सिंह उर्फ टिमपी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर कहा था कि कोई उनसे 30 लाख रुपये की फिरौती मांग रहा है

पंजाब में रंगदारी के नाम पर आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, जिसका उदाहरण जालंधर के हल्का नकोदर में देखने को मिला। जहां तीन से चार आरोपियों ने 30 रुपये की फिरौती नहीं देने पर कपड़ा व्यापारी भूपिंदर सिंह उर्फ टिमपी को बाजार में गोली मार दी। आरोपी ने पुलिस सुरक्षा होने के बावजूद कपड़ा व्यापारी की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *