मोहाली में कार चोर गिरोह हुआ एक्टिव, एक हफ्ते में लूटी जा चुकी 3 कारें

मोहाली। शहर में इन दिनों कार चोर गिरोह पूरी तरह से एक्टिव हो चुका है। बीते कुछ दिनों से लगता गन प्वॉइंट पर कारें लूटी जा रही है। साथ दिनों में मोहाली में तीसरी घटना सामने आई है। वीरवार को तड़के कार लूटने की वारदात के बाद बेशक कार सरहिंद के पास से मिल गई थी लेकिन इस वारदात को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि वीरवार की रात साढ़े 10 बजे ही फेज-10 में अपने रिश्तेदार को मोहाली में छोड़कर पानीपत वापस जा रहे कार चालक को चार लुटेरों ने गन प्वाइंट पर लेकर उससे वरना कार लूट ली। शिकायतकर्ता पानीपत का विनोद कुमार है जिसके साथ यह वारदात हुई है।

विनोद के मुताबिक 4 आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। विनोद पानीपत से मोहाली फेज 10 आया हुआ था। जानकारी के मुताबिक विनोद अपने मालिक पानीपत के संजय कुमार के 2 रिश्तेदारों को छोड़ने आया था। रिश्तेदार सत्संग में शामिल होने पहुंचे थे। रिश्तेदारों को फेज 10 में ड्रॉप कर विनोद फेज 12 में ढाबे पर खाना खाने रुका था। जैसे ही वह कार में बैठने लगा तो पिस्तौल के दम पर चार युवकों ने उससे पर्स, मोबाइल और कार लूट ली। रात लगभग 10 बजे यह घटना घटी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार और वीरवार को भी लूटी गई कारें

बता दें कि इससे पहले जिले में 20 नवंबर को खरड़ से किराए पर टैक्सी करके फगवाड़ा की ओर ले जाकर लुटेरों ने कार लूट ली थी। वहीं 24 नवंबर को तड़के करीब ढाई बजे हीरो होम्स के बाहर एक युवक से भी कार लूटी गई थी।

पुलिस को अज्ञात गिरोह पर शक

पुलिस को 4 अज्ञात गिरोह के मेंबर्स पर शक हैं। इससे पहले हुई कार लूट की घटनाओं में भी 4 आरोपी शामिल थे और वारदात को अंजाम देने का तरीका भी एक जैसा ही था। पुलिस CCTV आदि की मदद से आरोपियों का सुराग लगाने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *