चंडीगढ़ में पानी के बढ़े रेटों को लेकर आम आदमी पार्टी का सफल प्रदर्शन

चंडीगढ़। आप के सेकडों कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा पानी के बेतहाशा बढ़े हुए रेट पर जम कर विरोध प्रदर्शन किया

आप के कन्वीनर प्रेम गर्ग का कहना है कि पानी के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी खामोश नहीं रहेगी व चाहती है कि इस मुद्दे पर नगर निगम सदन में ओपन बहस हो व जो भी नतीजा हो सब को मान्य होगा व जनता को भी हकीकत मालूम हो जाएगी। यह प्रदर्शन एक अप्रैल से बढ़े पानी के रेट के खिलाफ था ।

नगर निगम चुनाव में हर घर को 20 हजार नि:शुल्क पानी मुहैया करवाने की गारंटी देने वाली आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर के आम आदमी की आवाज को बुलंद करने की कवायद की । यह प्रदर्शन एक अप्रैल से बढ़े पानी के रेट के खिलाफ था। प्रेम गर्ग का कहना है कि पानी के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी खामोश नहीं बैठेगी, । इस समय पार्टी के बढ़े हुए रेट का सभी राजनीतिक दल ही नहीं शहरवासी भी विरोध कर रहे हैं।

प्रेम गर्ग का कहना है कि शहरवासियों को 24 घंटे पानी की आवश्यकता नहीं है करोड़ों रुपए का लोन लेकर आने वाले कल को फॉरेन करेंसी में उसकी रीपेमेंट करना, जिसका प्लान चंडीगढ़ सरकार बना रही है उसका खामियाजा शहर वासियों को ही भुगतना पड़ेगा।

प्रेम गर्ग ने बताया कि पानी के रेटों को दोगुना तक बढ़ाना कहां तक न्याय संगत है कोई भी पार्टी पानी के नए रेटों पर सहमत नहीं हो सकती और शहरवासियों ने आम आदमी पार्टी को 28% वोट देकर अपना मैंडेट स्पष्ट किया है इसलिए वह भाजपा की मनमर्ज़ी नहीं चलने देंगे।

इस प्रदर्शन मैं पार्टी के पार्टी प्रभारी श्री जरनैल सिंह जी के निर्देशन अनुसार सभी सीनियर नेता सभी काउंसलर और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए श्री हरमोहन धवन, विक्रम धवन, श्री प्रदीप छाबड़ा, श्री विजय पाल सिंह यूथ अध्यक्ष जस्सी लुभाना, श्रीमती मीना शर्मा, विक्रम पुण्डीर, ललित मोहन, गुरदेव यादव, सनी औलख, अरविंद चौहान आदि नेताओं ने 500 सौ से ज़्यादा कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन की अगवानी की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *