चंडीगढ़ में पानी के बढ़े रेटों को लेकर आम आदमी पार्टी मंगलवार को प्रदर्शन करेगी

चंडीगढ़। आप के  कन्वीनर प्रेम गर्ग का कहना है कि पानी के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी खामोश नहीं बैठेगी। यह प्रदर्शन एक अप्रैल से बढ़े पानी के रेट के खिलाफ है।

नगर निगम चुनाव में हर घर को 20 हजार नि:शुल्क पानी मुहैया करवाने की गारंटी देने वाली आम आदमी पार्टी मंगलवार को विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। यह प्रदर्शन एक अप्रैल से बढ़े पानी के रेट के खिलाफ है। प्रेम गर्ग का कहना है कि पानी के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी खामोश नहीं बैठेगी, मंगलवार सुबह 11:00 बजे आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता प्रदर्शन के बाद आगामी रणनीति का खुलासा करेंगे। इस समय पार्टी के बढ़े हुए रेट का राजनीतिक दल ही नहीं शहरवासी भी विरोध कर रहे हैं।

प्रेम गर्ग का कहना है कि शहरवासियों को 24 घंटे पानी की आवश्यकता नहीं है करोड़ों रुपए का लोन लेकर आने वाले कल को फॉरेन करेंसी में उसकी रीपेमेंट करना, जिसका प्लान चंडीगढ़ सरकार बना रही है उसका खामियाजा शहर वासियों को ही भुगतना पड़ेगा।

प्रेम गर्ग ने बताया कि पानी के रेटों को दोगुना तक बढ़ाना कहां तक न्याय संगत है कोई भी पार्टी पानी के नए रेटों पर सहमत नहीं हो सकती और शहरवासियों ने आम आदमी पार्टी को 28%  वोट देकर अपना मैंडेट स्पष्ट किया है इसलिए वह भाजपा की मनमर्ज़ी नहीं चलने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *