भाजपा चंडीगढ़ ने विधानसभा चुनाव 2022 में 4 राज्यों की जीत का मनाया जश्न


भाजपा सरकारों का नहीं एंटी इनकंबेंसी
भाजपा की नीतियों व कार्यशैली पर जनता ने लगाई मुहर—- अरुण सूद
2024 सेमीफाइनल भारी बहुमत से जीत लिया है

चंडीगढ़ 10 मार्च 2022
हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में से 4 राज्यो में भाजपा की भारी बहुमत जीत का चंडीगढ़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर व एक-दूसरे का मुंह मीठा करवा कर जश्न मनाया।
स्थानीय सेक्टर 33 स्तिथ प्रदेश कार्यालय कमलम में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, मेयर सरबजीत कौर, उपाध्यक्ष रामलाल, सचिव तजिंदर सिंह सरां, कार्यलय सचिव देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन , नरेश अरोड़ा, शिप्रा बंसल, धारिन्दर तायल, पार्षद महेश इंद्र सिद्धू, मनोज सोनकर, जसमनप्रीत सिंह, राजिंदर शर्मा और हरप्रीत कौर बबला के अलावा सभी मोर्चा अध्यक्ष, जिला – मंडल अध्यक्षों सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल हुए।
उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 5 राज्यों में से 4 राज्यों में भाजपा की भारी जीत मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की नीतियों व भाजपा की कार्य शैली पर लोगों का विश्वास है। विकास की राजनीति को नई दिशा मिली है। लोग आश्वस्त है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है। सभी 4 राज्यों में भाजपा की सरकार का रिपीट होना इस बात का प्रमाण है कि लोग भाजपा सरकारों की कार्यशैली से खुश है । उन्होंने कहा कि इन चुनावों में साबित हो गया है कि भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई गरीब कल्याण योजनाओं को भरपूर समर्थन मिला है। भाजपा ने हमेशा ही गरीब कल्याण व समाज कल्याण के कार्य किए हैं तथा लोगों तक इन गरीब कल्याण योजनाओं का सीधा लाभ पहुंचा है।
अरुण सूद ने कहा कि लोग इन विधानसभा चुनावों को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के सेमीफाइनल के रूप में देख रहे थे तो भाजपा ने यह सेमीफाइनल भारी बहुमत से जीत लिया है। भाजपा का काम दिखाई देता है । जो काम 70 वर्षों में नहीं हुए वे पिछले 7 वर्षों में किये गए है जिस पर लोगों ने मुहर लगाई है।
देश कांग्रेस मुक्त भारत बनने जा रहा है । पंजाब में कांग्रेस की सरकार को लोगों ने चलता किया है। एक सवाल के जवाब में अरुण सूद ने कहा कि पंजाब में भाजपा ने पहली बार अपने बुलबुते इतनी सीटों पर चुनाव लड़ा है और अपना एक सशक्त वोट शेयर हासिल करने में कामयाब हुआ है।
अरुण सूद ने इन चुनावों में हुई जीत को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा व शीर्ष नेतृत्व की संगठन क्षमता व कार्यकुशलता का परिणाम बताते हुए जीत पर चंडीगढ़ के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं तथा देशभर के भाजपा परिवार व पूरे देशवासियों को बधाई दी।

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी व चंडीगढ़ प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने भारत विकास परिषद और कम्पीटेंट फॉउंडेशन के सहयोग से चंडीगढ़ के मौलींजागरां में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर व निःशुल्क दवा वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया और सभी स्थानीय निवासियों से आग्रह किया कि वह अपने पड़ोसीयो व प्रियजनों को भी हर वीरवार इस सेवा का लाभ प्राप्त करने के लिए सूचित करें, इस दौरान भारत विकास परिषद के अध्यक्ष श्री अजय दत्ता, उपमहापौर अनूप गुप्ता, पार्षद मनोज सोनकर व हरजीत सिंह, पूर्व पार्षद अनील दुबे, मंडल अध्यक्ष अरविंद कुमार व स्थानीय निवासी साथ मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *